Pages

Saturday 3 February 2018

*अज़ाबे जहन्नम की झलकियाँ*

*अज़ाबे जहन्नम की झलकियाँ*
بِسْــــــمِ اللّٰهِ الرَّحْمٰنِ الرَّحِىْمِ
اَلصَّــلٰوةُ وَالسَّلَامُ عَلَيْكَ يَا رَسُوْلَ اللّٰه ﷺ
     जिस से معاذ الله कुफ़्र सादिर हो गया उसे चाहिये कि इलाइल में उलझने के बजाए फौरन तौबा करे। معاذ الله जिस का खातिमा कुफ़्र पर होगा वो हमेशा हमेशा के लिये जहन्नम में रहेगा। चाहे दुन्या में ब ज़ाहिर वो नेक नमाज़ी और तहज्जुद गुज़ार व परहेज़ गार ही क्यूं न रहा हो! खुदा कि क़सम! जहन्नम का अज़ाब कोई भी बर्दाश्त नहीं कर सकता। कुफ़्र की मौत मरने वालों को लोहे के ऐसे भारी हथौड़ों से फ़रिश्ते मरेंगे कि अगर कोई हथौड़ा ज़मीन पर रख दिया जाए तो तमाम जिन्नो ईन्स जमा हो कर भी उस को उठा नहीं सकते।
     बख्ती ऊंट (यानी एक किस्म के ऊंट जो सब ऊंटों से बड़े होते है) की गर्दन बराबर बिच्छु और अल्लाह जाने किस क़दर बड़े बड़े सांप कि अगर एक मर्तबा काट लें तो उस की साज़िश, दर्द, बेचैनी 40 बरस तक रहे।
     सर पर गर्म पानी बहाया जाएगा। जहन्नमियों के बदन से जो पिप बहेगा वो पिलाई जाएगी। कांटेदार थूहर खाने को दिया जाएगा, वो ऐसा होगा कि अगर उस का एक क़तरा दुन्या में आ जाए तो उस की जलन व बदबू तमाम अहले दुन्या की ज़िन्दगानी बर्बाद कर दे और वो गले में जा कर फन्दा डालेगा। उस के उतारने के लिये पानी मांगेगा तो उन को तेल की तलछट की तरह सख्त खौलता पानी दिया जाएगा कि मुंह के क़रीब आते ही मुंह की सारी खाल गल कर उस में गिर पड़ेगी और पेट में जाते ही आँतों को टुकड़े टुकड़े कर देगा और वो शोरबे की तरह बह कर क़दमों की तरफ निकलेंगी।
*✍🏼28 कबीरा गुनाह* 12
●•●┄─┅━━━━━★✰★━━━━━┅─●•●
मिट जाऐ गुनाहो का तसव्वुर ही दुन्या से,
गर होजाए यक़ीन के.....
*अल्लाह सबसे बड़ा है, अल्लाह देख रहा है...*
●•●┄─┅━━━━━★✰★━━━━━┅─●•●
*​DEEN-E-NABI ﷺ*
📲JOIN WHATSAPP
📱+91 95580 29197
📧facebook.com/deenenabi
📧Deen-e-nabi.blogspot.in
📧https://www.youtube.com/channel/UCuJJA1HaLBLMHS6Ia7GayiA

No comments:

Post a Comment